भारत में Amazon की Food Delivery सर्विस का आरंभ

भारत में Amazon की Food Delivery सर्विस का आरंभ ; भारत में Amazon के द्वारा Amazon Food Delivery सर्विस का शुभारंभ किया गया है Amazon ने अपनी Food Delivery Service सर्वप्रथम भारत के बेंगलुरु में शुरू की है अभी तक बेंगलुरु के कुछ ही पिन कोड्स में फूड डिलीवरी Amazon के द्वारा की जा रही है।

प्रकाश डाला गया

1.अमेज़न फूड को Amazon app के जरिए एक्सेस किया जा सकता है.

2.यह स्थानीय रेस्तरां और क्लाउड रसोई के माध्यम से भोजन के आदेश प्रदान करता है.

3.Amazon Food पर Swiggy और Zomato को लेने की संभावना है.

Amazon Food पर Swiggy और Zomato को लेने की संभावना है
अमेज़ॅन फ़ूड ने भारत में Swiggy और Zomato के अमेज़न के उत्तर के रूप में अपना डेब्यू किया। यूएस ई-कॉमर्स दिग्गज द्वारा नई फूड डिलीवरी सेवा शुरू में बेंगलुरु में शुरू की गई है ताकि ग्राहकों को स्थानीय रेस्तरां और क्लाउड रसोई से तैयार भोजन ऑर्डर किया जा सके। अमेज़ॅन ने अपने स्वामित्व वाली स्वच्छता प्रमाणन पट्टी का निर्माण किया है, जो महत्वपूर्ण है क्योंकि देश में बढ़ते कोरोनवायरस वायरस के प्रकोप के कारण लोग बड़े पैमाने पर खाद्य प्रसव से बच रहे हैं। कंपनी ने यह भी दावा किया है कि यह महामारी के दौरान भी लोगों को अपने मंच का उपयोग करने के लिए मनाने के लिए “सुरक्षा के उच्चतम मानकों का पालन करना” है।

भारत में Amazon की Food Delivery सर्विस का आरंभ ; Amazon के एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने ग्राहकों की प्रतिक्रिया के आधार पर अपनी खाद्य वितरण सेवा शुरू की है। नई सेवा का उद्देश्य स्थानीय व्यवसायों की मदद करना है, विशेषकर ऐसे रेस्तरां जो राष्ट्रीय लॉकडाउन के कारण कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं, जिन्होंने अपने स्थानों पर भोजन परोसने से रेस्तरां को प्रतिबंधित कर दिया है।

हम चुनिंदा बेंगलुरु पिन कोड्स में अमेजन फूड लॉन्च कर रहे हैं, जिससे ग्राहकों को अपने उच्च स्वच्छता प्रमाणीकरण बार पास करने वाले स्थानीय रेस्तरां और क्लाउड किचन से ऑर्डर करने की अनुमति मिलती है, ”प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि गैजेट्स 360 को ईमेल किया गया है।“ हम उच्चतम मानकों का पालन कर रहे हैं।

Banglore के वह Pin code जहां यह सेवा शुरू की गई है

560048, 560037, 560066, और 560103 में नई सेवा को लाइव कर दिया है। हालांकि, कंपनी अभी भी रेस्तरां और क्लाउड रसोई का चयन करने के लिए अपने मानदंडों पर स्पष्टता प्रदान करना बाकी

Nepal के पीएम बोले- चीन और इटली से ज्यादा खतरनाक है भारतीय वायरस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *