भारत:कोरोना वायरस अपडेट

Corona Cases in India

Corona Cases in India Latest

भारत में Corona वायरस से पीड़ितो की संख्या 2600+ हो चुकी है।

भारत:कोरोना वायरस अपडेट: तक भारत में Corona वायरस पीड़ितों की संख्या 2600+ हो चुकी है यह मामले तेजी से लगातार बढ़ते नजर आ रहे हैं इसके साथ अच्छी खबर यह है कि 192 Corona वायरस के मरीज ठीक हो कर घर वापस जा चुके हैं। और अभी तक भारत में Corona वायरस संक्रमण के कारण 73 लोगो की मृत्यू हो चुकी है।

महाराष्ट्र कोरोना अपडेट

Corona Cases in Maharashtra Latest : भारत में सबसे ज्यादा Corona संक्रमित मामले महाराष्ट्र में पाए गए हैं अभी तक वहां 423 Corona संक्रमित हो चुके है। इसके साथ ही 42 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं और 21 की मृत्यु की खबर सामने आई है।

केरला कोरोना अपडेट

Corona Cases in Kerala Latest : उसके बाद मामले केरला से आए हैं केरला में अभी तक 286 Corona संक्रमण के मामले सामने आए हैं और अभी तक वहां 28 लोगों को ठीक कर लिया गया है और 2 की मृत्यु हो चुकी है।

Global Total
Last update on:
Cases

Deaths

Recovered

Active

Cases Today

Deaths Today

Critical

Affected Countries

Total in India
Last update on:
Cases

Deaths

Recovered

Active

Cases Today

Deaths Today

Critical

Cases Per Million

कर्नाटक कोरोना अपडेट

Corona Cases in Karnataka Latest : भारत में तीसरे नंबर पर Corona संक्रमण के मामले कर्नाटक से आए हैं यहाँ 125 Corona संक्रमित मामलों की संख्या हो चुकी है जिसमें से 11 संक्रमितो को ठीक कर लिया गया है और वहां से 3 की मौत की मृत्यु हो चुकी है।

तेलंगाना कोरोना अपडेट

Corona Cases in Telangana Latest : तेलंगाना में Corona संक्रमित लोगों की संख्या 154  हो गई है। 17 पीड़ित को ठीक कर लिया गया है, 6 की मौत की मृत्यु हो चुकी है।

उत्तर प्रदेश कोरोना अपडेट

Corona Cases in Uttar Pradesh Latest :  उत्तर प्रदेश में अभी तक Corona संक्रमित मरीजों की संख्या 172 हो चुकी है जिसमें से 17 को ठीक कर लिया गया है। 2 की मौत की मृत्यु हो चुकी है।

गुजरात कोरोना अपडेट

Corona Cases in Gujarat Latest : गुजरात में Corona संक्रमित मरीजों की संख्या 95 हो चुकी है, 10 पीड़ित को ठीक कर लिया गया है,और इनमें से 8 की मृत्यु की हो चुकी है।

राजस्थान कोरोना अपडेट

Corona Cases in Rajasthan Latest : राजस्थान में Corona संक्रमित मामलों की संख्या 154 हो चुकी है और इनमें से 3 Corona संक्रमित मरीजों को ठीक कर लिया गया है।

दिल्ली कोरोना अपडेट

Corona Cases in Delhi Latest : भारत की राजधानी दिल्ली में Corona वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 293 हो चुकी है और 8 मरीजों को ठीक कर लिया गया है साथ ही 4 की मृत्यु की हो चुकी है।

तमिलनाडु कोरोना अपडेट

Corona Cases in Tamilnadu Latest : तमिलनाडु में अभी तक Corona संक्रमित मामलों की संख्या 309 हो चुकी है जिसमें से 6 व्यक्तियों को ठीक कर लिया गया है और 1  की मृत्यु की हो चुकी है।

मध्यप्रदेश कोरोना अपडेट

Corona Cases in Madhya Pradesh Latest : मध्यप्रदेश में Corona के संक्रमित मामलों की संख्या 107 हो चुकी है जिनमें से 8 की मृत्यु की हो चुकी है।

जम्मू कश्मीर कोरोना अपडेट

Corona Cases in Jammu and Kashmir Latest : जम्मू कश्मीर से Corona पीड़ितों की संख्या 70 हो चुकी है जिसमें से 3 व्यक्ति को ठीक कर लिया गया है और 2 की मृत्यु हो चुकी है।

पंजाब कोरोना अपडेट

Corona Cases in Punjab Latest : पंजाब में Corona संक्रमित मामलों की संख्या 47 हो चुकी है जिनमें से 1 को ठीक कर लिया गया है और 5 की मृत्यु की हो चुकी है।

हरियाणा कोरोना अपडेट

Corona Cases in Haryana Latest : हरियाणा में Corona  संक्रमित पीड़ितों की संख्या 57 हो चुकी है जिसमें से 27 Corona पीड़ितों को ठीक कर लिया गया है।

आंध्र प्रदेश

Corona Cases in Andhra Pradesh Latest : आंध्र प्रदेश में कुल Corona पीड़ितों की संख्या 161 हो चुकी है जिसमें से 2 व्यक्ति को ठीक कर लिया गया है।

वेस्ट बंगाल

Corona Cases in West Bengal Latest : वेस्ट बंगाल में अभी तक Corona वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 53 हो चुकी है, 3 व्यक्ति को ठीक कर लिया गया है। जिसमें से 6 की मृत्यु की हो चुकी है।

लद्दाख

Corona Cases in Ladakh Latest : लद्दाख में Corona संक्रमण से पीड़ित मामले अभी तक 13 हो चुके हैं ठीक जिनमें से 3 पीड़ितों को ठीक कर लिया गया है।

बिहार

Corona Cases in Bihar Latest : बिहार में Corona संक्रमित मामलों की संख्या 29 हो चुकी है, 3 व्यक्ति को ठीक कर लिया गया है, और इसमें से 1 कोरोना संक्रमित की मृत्यु हो चुकी है।

अंडमान निकोबार

Corona Cases in Andaman and Nicobar Latest : अंडमान निकोबार में भी Corona पीड़ितों की संख्या 10 हो चुकी है।

चंडीगढ़

Corona Cases in Chandigarh Latest : चंडीगढ़ में अभी तक Corona वायरस से संक्रमित पीड़ितों की संख्या 18 है।

Source: यह आंकड़े covid19india.org  के हवाले से हैं।

छत्तीसगढ़

Corona Cases in Chhattisgarh Latest : Corona वायरस से संक्रमित पीड़ितों की संख्या छत्तीसगढ़ में 9 हो चुकी है। 3 पीड़ित को ठीक कर लिया गया है।

उत्तराखंड

Corona Cases in Uttrakhand Latest : उत्तराखंड में Corona वायरस संक्रमण के 10 मामले सामने आए हैं इनमें से 2 पीड़ित को ठीक कर लिया गया है।

गोवा

Corona Cases in Goa Latest : भारत के गोवा से Corona वायरस के संक्रमण पीड़ितों की संख्या 6 है।

हिमाचल प्रदेश

Corona Cases in Himachal Pradesh Latest : हिमाचल प्रदेश में भी Corona वायरस  से पीड़ितों की संख्या 6 है जिनमें से 1 को ठीक कर लिया गया है और 1 की मृत्यु हो चुकी।

उड़ीसा

भारत:कोरोना वायरस अपडेट : उड़ीसा में Corona वायरस संक्रमितो की संख्या 5 है, 2 को ठीक कर लिया गया है।

मणिपुर

भारत:कोरोना वायरस अपडेट : मणिपुर में Corona वायरस पीड़ित की संख्या 2 हैं।

मिजोरम

Corona Cases in Mizoram Latest : मिजोरम में Corona वायरस पीड़ित की संख्या 1  हैं।

पांडुचेरी

Corona Cases in Puducherry Latest : पांडुचेरी में Corona वायरस पीड़ित की संख्या 5  हैं।

यह आंकड़े covid19india.org  के हवाले से हैं।

यह भी पढ़ेः कोरोना वायरस की लड़ाई के लिए पीएम मोदी ने जनता से मदद के लिए की है अपील

3 thoughts on “भारत:कोरोना वायरस अपडेट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *