मेरठ में एक और गर्भवती महिला में हुई कोरोना वायरस की पुष्टि

Meerut corona cases

मेरठ में एक और गर्भवती महिला में हुई कोरोना वायरस की पुष्टि : मेरठ में एक और गर्भवती महिला में Corona (Covid19) की पुष्टि होने से खलबली। जिला महिला अस्पताल मेरठ स्टाफ के 7 और जिला अस्पताल मेरठ लैब के 4 लोगों पर मंडराया संकट 22  अप्रैल को जिला महिला अस्पताल में हुआ थ। महिला का अल्ट्रासाउंड, ब्लड जांच और कोरोना जांच के लिए भेजा गया था।

मेरठ में एक और गर्भवती महिला में हुई कोरोना वायरस की पुष्टि

जिला अस्पताल मेरठ और जिला महिला अस्पताल मेरठ के स्टाफ ने बिना PPE Kit के की थी जांच। स्टाफ के 11 लोगों को किया गया कवारेन्टीन। जिला अस्पताल प्रशासन और जिला महिला अस्पताल प्रशासन की लापरवाही पड़ सकती है भारी। बार-बार मांगने के बाद भी नहीं दी गई PPE Kit व अन्य जरूरी सामान। कोरोना पीड़ित महिला के परिवार के लोगों को किया गया कवारेन्टीन। सीएमओ डॉ राजकुमार ने की पुष्टि। इम्लियान इलाका होगा सील।  मेरठ में 87 हुआ आंकड़ा, 4 लोगों की हो चुकी है अब तक मौत और 30 लोगो ठीक कर लिया गया है।

यह भी पढ़ेः लाखों Zoom अकाउंट्स हैक Dark Web में बेचा जा रहा हैं डाटा

अभी कुछ दिन पहले मेरठ भाजपा के महानगर अध्यक्ष के PSO और उनके ड्राइवर में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी इन दोनों की वजह से इनके पिता भी संक्रमित हुए थे जिनकी मृत्यु हो चुकी है और इसके साथ ही आज खबर मिली है कि मेरठ में एक और गर्भवती महिला में कोरोनावायरस की पुष्टि हो चुकी है।

Global Total
Last update on:
Cases

Deaths

Recovered

Active

Cases Today

Deaths Today

Critical

Affected Countries

Total in India
Last update on:
Cases

Deaths

Recovered

Active

Cases Today

Deaths Today

Critical

Cases Per Million

भारत में अभी तक कोरोना  संक्रमितो की संख्या 23 हजार के आंकड़े को पार कर चुकी है जिसमें 5 हजार से ज्यादा लोगों को ठीक किया जा चुका है और 700 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो चुकी है।

यह भी पढ़ेः Covid-19 लॉकडाउन के दौरान EPass कैसे प्राप्त करें

यह भी पढ़ेः क्यों नहीं जाएंगे पिता के अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *