Meerut News

मेडिकल कॉलेज से फरार हुए कोरोना मरीज,पुलिस ने पकड़ा

Meerut

Hindi News Website | Latest News – मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज से कोरोना संक्रमित मरीज के फरार होने से हड़कंप मच गया ।जिसके बाद मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड की सुरक्षा पर भी बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। अस्पताल प्रशासन ने मरीज को पकड़ने के लिए पुलिस से मदद मांगी थी। जिसके बाद मेरठ पुलिस ने मरीज को पकड़कर डॉक्टरों की टीम के हवाले कर दिया।

मामला मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज का है ।जहां देर रात 60 वर्ष की उम्र के कोरोना संक्रमित मरीज सुरेंद्र कोविड- वार्ड से अचानक गायब हो गए। जिसके बाद पूरे कोविड- वार्ड हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मरीज के परिजनों को भी सूचना दी गई। जिसके बाद परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। परिजनों ने मेडिकल कॉलेज की सिक्योरिटी पर भी सवाल उठाए। जिसके बाद मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ने मेरठ पुलिस से मदद मांगी थी।

ज्ञानेंद्र कुमार ,प्राचार्य, लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज

Meerut News – पुलिस ने मरीज के फोटो और डिटेल्स जिले भर में शेयर किए। जिसके बाद थाना रेलवे रोड क्षेत्र के जमुनिया बाग इलाके से सुरेंद्र को पकड़ लिया गया। मेरठ पुलिस की पीआरवी टीम ने कोरोना संक्रमित मरीज सुरेंद्र को पकड़कर डॉक्टरों की टीम के हवाले कर दिया। एंबुलेंस के जरिए सुरेंद्र को मेरठ के मेडिकल कॉलेज में लाया गया।

Live streaming Service in Meerut
Sponsored Ad

जहां अब वह कोरोना वार्ड में सुरक्षित है। मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल ज्ञानेंद्र कुमार की माने तो सुरेंद्र मानसिक रूप से बीमार लगते हैं ।पहले भी कई बार प्यारेलाल अस्पताल से भाग चुके हैं ।जिसके बाद अब वो मेरठ के मेडिकल कॉलेज से फरार हो गए थे। हालांकि अब उन्हें पकड़ लिया गया है। आपको बता दें कि पिछले साल भी कई मरीज मेरठ के मेडिकल कॉलेज से भाग गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *