Meerut News

कोरोना वार्ड में लापरवाही कर्मचारीयों पर गिरी गाज।

Meerut

Hindi News Website | Latest News – मेरठ मेडिकल कालेज में कोरोना वार्ड में लापरवाही करने वाले कर्मचारीयों पर गिरी गाज।

मेरठ मेडिकल कॉलेज में संतोष कुमार की मौत के मामले में 8 लोगो पर गिरी गाज,कोविड ब्लॉक प्रमुख सस्पेंड,कोरोना मरीज की मौत के बाद लावारिस बताकर किया था अंतिम संस्कार।

मेरठ मेडिकल कॉलेज में संतोष नाम के कोरोना मरीज की मौत के बाद उसे लावारिस बताकर अंतिम संस्कार करने के मामले में कोविड ब्लॉक के अधीक्षक सहित 8 लोगो पर गाज गिरी है ।

ज्ञानेंद्र चौहान,प्रिंसिपल, एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज

Meerut News – इसके अलावा इससे पहले संविदा पर कार्यरत डॉक्टर उत्कर्ष कौशिक की सेवाएं समाप्त की थी। वो एसोसिएट प्रोफेसर (स्किन) थे। उनकी ड्यूटी के दौरान ही संतोष की मृत्यु हुई थी। मैटर्न अनीता को भी कोविड से हटाकर कार्यालय में सम्बद्ध किया है। इस मामले मे इनके अलावा पांच अन्य स्टाफ की वेतन वृद्धि और एक माह का वेतन भी काटा गया है।

इस मामले की जांच कर रही तीन सदस्य समिति ने प्राचार्य को अपनी रिपोर्ट सौंपी थी। 

आपको बता दें कि मेरठ के एलएलआरएम मेडिकल कॉलेज में लापरवाही की इंतहा हुई थी, जिस संतोष कुमार (64) को उनके परिजन तलाश रहे थे, उनकी मृत्यु तो भर्ती करने के तीसरे ही दिन ही हो गई थी। अंतिम संस्कार भी अज्ञात में कर दिया गया था।

परिजनों को इसकी भनक तक नहीं दी गई थी, बल्कि उनको 10 दिन बाद तक भी यही बताते रहे थे कि वो जिंदा हैं और उनका इलाज चल रहा है। जांच के दौरान पता चला है कि संतोष कुमार की दो दिन बाद ही मौत हो गई थी। वो बरेली के थे औऱ गाजियाबाद में बेटी के पास रह रहे थे। कोविड होने पर 21 अप्रैल को मेडिकल में भर्ती किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *