Black Fungus | Meerut News

सावधान कोरोना से जीत हासिल की है और शुगर मरीज है तो लापरवाही ना करें Black Fungus से हो सकता है घतरा।

Meerut

Latest News | Meerut News – मेरठ में अब ब्लैक फंगस के मामले भी अब तेजी से बढ़ रहे है। एक तरफ कोरोना के मामले घट रहें है तो ब्लैक फंगस के मामलें की संख्या तेजी से बढ़ रही है।

मेरठ जिले में अब मुख्य चिकित्सा अधिकारी कार्यालय की रिर्पोट के मुताबिक रविवार रात आई रिपोर्ट में ब्लैक फंगस के मामले 100 की संख्या को पार कर चुके है।

और यह आकड़ा लगातार तेजी से बढ़ रहा है। चिकित्सकों से बातचीत हमारी टीम ने पाया की Black Fungus का घतरा अधिकतर शुगर के मरीजों को ज्यादा है। चिकित्सकों के मुताबिक शुगर के मरीजों अगर कोरोना हुआ है तो उनको विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है और अपने शुगर लेवल का हमेशा ध्यान जरूरी है।

Latest Hindi News – लगातार अपने चिकित्सक के संम्बध में रहना भी आवश्यक है। मेरठ जिले में Black Fungus का प्रकोप जारी है, मेरठ के मेडिकल कॉलेज में आज रविवार रात आई रिर्पोट के मुताबिक 12 लोगो मे हुई ब्लैक फंगस की पुष्टि हुई है, अब मेरठ जिले में आकड़ा 106 पहुँच चुका है, रविवार में एक मरीज की मेरठ निजी अस्पताल में ब्लैक फंगस के कारण मौत भी हुई है। और कोरोना के आज मेरठ में 265 मामलें आए व 8 लोगो की कोरोना के कारण मौत हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *