rishi kapoor latest tweet

ऋषि कपूर ने  सरकार से की अपील लॉक डाउन के चलते बंद शराब की दुकानों को भी शाम को खोला जाए

Rishi Kapoor Latest Tweet : Rishi Kapoor ट्विटर अकाउंट के माध्यम से सरकार से अपील की है कि शाम को शराब की दुकानें खोली जाएं लॉक डाउन में दूर होगा स्ट्रेस। Corona ने पूरी दुनिया में खौफ पैदा कर रखा है।

Rishi Kapoor Latest Tweet

पूरी दुनिया के हालत इतनी खराब हो गई है कि हजारों लोग अपनी जानें गंवा चुके हैं और यह खतरा कम होने का नाम नहीं ले रहा है लगातार बढ़ता ही जा रहा है भारत में भी कोरोना वायरस संक्रमित पीड़ितों की संख्या 900+ हो गई है और अब तक भारत में 20 लोगों की जानें जा चुकी हैं।  उत्तर प्रदेश पश्चिम में भी अब कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़ती हुई दिख रही है मेरठ, बागपत, और कैराना में भी कोरोना से पीड़ित लोगों की पुष्टि हो चुकी है।

और 21 दिन के लिए भारत में लॉक डाउन किया गया है और जनता से अपील की जा रही है कि वह अपने घरों में ही रहे इस लॉक डाउन में डिप्रेशन से बचने के लिए भारतीय एक्टर Rishi Kapoor ने एक अलग ही आईडिया दे दिया है।

लॉक डाउन के चलते खोली जाए शराब की दुकाने :- ऋषि कपूर

Rishi Kapoor के ट्विटर अकाउंट  प्राप्त ट्वीट के मुताबिक उन्होंने इस समय राज्य सरकारों से अपील की है कि शराब की सभी दुकानें खोल देनी चाहिए वह ट्वीट करते हैं सरकार को शाम के समय सभी लाइसेंस धारक शराब की दुकानों को खोल देना चाहिए मुझे गलत मत समझना लेकिन इंसान घर पर बैठकर डिप्रेशन में जी रहा है ऐसा मुझे लगता है डॉक्टर पुलिस वालों को भी तनाव से मुक्ति चाहिए वैसे भी शराब इस समय ब्लैक में बेच ही जा रही है।

Rishi Kapoor Latest Tweet : Rishi Kapoor ने सरकार से अपील करते हुए कहा है कि इस समय शराब को लीगलाइज कर देना चाहिए उनके मुताबिक राज्य सरकार को वैसे भी अभी एक्साइज से मिल रहे पैसों की बहुत ज्यादा जरूरत है अब ऋषि कपूर की यह अपील सरकार के निर्णय पर कोई असर डालती है या नहीं यह तो समय ही बताएगा लेकिन कुछ लोगों ने Rishi Kapoor को घेरने की कोशिश की है एक यूजर ने यह भी लिखा है कि परेशान मन के साथ शराब पीना और ज्यादा खतरनाक हो सकता है और वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि ऐसा करने से दुकानों के बाहर लोगों की भीड़ देखने को मिल सकती है।

Rishi Kapoor Coronavirus के चलते सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं उन्होंने ट्वीट के जरिए चीन पर भी निशाना साधा है उनके ट्वीट के मुताबिक उन्होंने यह भी कहा है कि जिस देश के चलते पूरी दुनिया परेशान हो चुकी है उसकी जवाबदेही बनती है।

यह भी पढ़े: Corona Virus के संक्रमण से बच्चों व बुढ़ो को कैसे बचाये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *