सोनू सूद की दरियादिली को लेकर हर कोई उनकी तारीफ रहा है

Sonu Sood की दरियादिली को लेकर हर कोई उनकी तारीफ रहा है ; जब-जब कोरोना का जिक्र होगा तो एक हीरो का जिक्र जरूर आएगा वो हैं सोनू सूद. सोनू सूद ने हमारे खूब सारे प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया और इसे बेहद बखूबी निभाया. जो भी उन्हें मदद के लिए मैसेज कर रहा है या ट्वीट कर रहा है सोनू उसका जवाब दे रहे हैं और उनकी हर संभव मदद कर रहे हैं. सोनू पर्दे पर भले विलेन हैं लेकिन असल जिंदगी में बहुत बड़े हीरो साबित हुए हैं.

Sonu Sood की दरियादिली को लेकर हर कोई उनकी तारीफ रहा है ; लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई उनके लिए कविता लिख रहा है, तो केाई उन्हें भगवाना का दर्जा दे रहा है। वहीं अब हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद की नेकदिली से खुश होकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया की बिहार के सिवान जिले में उनकी मूर्ति बनवाने की लोग तैयारी कर रहे हैं।  

दरअसल, एक शख्स ने ट्वीट करते हुए सोनू सूद को टैग करते हुए  लिखा, ‘बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं। सलाम सर बहुत-बहुत प्यार आपको।’ शख्स के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना।’ सोनू सूद के इस ट्वीट पर लगातार यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं।

Sonu Sood जीवनी

Sonu Sood Punjab के मोगा से हैं. मोगा में उनके पापा की कपड़े की दुकान थी जिसका नाम बॉम्बे क्लॉथ हाउस था. सोनू को हीरो बनना था. मम्मी प्रोफेसर थीं और वो चाहती थीं कि बेटा बड़ा होकर कुछ अच्छा काम करे और बड़ा आदमी बने. ऐसे में उन्होंने इंजीनियरिंग करने के लिए सोनू को नागपुर भेज दिया. सोनू Electronics engineer भी बन गए लेकिन हीरो बनने का कीड़ा तो उनको काट चुका था|

कोरोना संकट के इस समय में अगर किसी बॉलीवुड एक्‍टर की सबसे ज्‍यादा तारीफ हो रही है तो वो हैं Sonu Sood. सोशल मीडिया पर वह असली हीरो की तरह छाए हुए हैं. आम आदमी से लेकर सरकार तक सब उनके कामों की सराहना कर रहे हैं. 

Bihar बोर्ड दसवीं का रिजल्ट घोषित, हिमांशु राज रहे टॉपर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *