क्यों नहीं जाएंगे पिता के अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Why Chief Minister Yogi Adityanath will not go to father's funeral

क्यों नहीं जाएंगे पिता के अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ : आज सुबह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पूजनीय पिताजी स्वर्गीय श्री Anand Singh Bisht का लंबे समय से चल रही बीमारी के कारण निधन हो गया। पिता की निधन के बाद भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्र लिखकर बताया है कि वह अपने पूजनीय पिताजी के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में नहीं जा पाएंगे।

क्यों नहीं जाएंगे पिता के अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पिता स्वर्गीय श्री आनंद सिंह बिष्ट के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगे। अपने पिता के निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक पत्र लिखा उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी Corona Virus के कारण जारी लड़ाई की वजह से मैं पिताजी के अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाऊंगा लॉक डाउन के बाद दर्शनार्थ अपने पैतृक गांव जाऊंगा।

क्यों नहीं जाएंगे पिता के अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने पत्र में लिखा ‘पिताजी के कैलाश माली होने पर मुझे भारी दुख और शौक है वह मेरे पूर्व आश्रम के जन्मदाता है जीवन में इमानदारी परिश्रम और निस्वार्थ भाव से लोग मंगल के लिए समर्पित भाव के साथ कार्य करने का संस्कार बचपन से ही पिताजी ने मुझे दिया अंतिम क्षणों में उनके दर्शन की हार्दिक इच्छा थी’।

आगे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पत्र में लिखा वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के कारण देश की लड़ाई को उत्तर प्रदेश की 23 करोड़ जनता के हित में आगे बढ़ाने  के कारण मैं अंतिम दर्शन नहीं कर पाऊंगा और कल 21 अप्रैल को लॉक डाउन होने के कारण अंतिम संस्कार के कार्यक्रम में भी हिस्सा नहीं ले पाऊंगा।

यह भी पढ़ेः- Covid-19 लॉकडाउन के दौरान EPass कैसे प्राप्त करें

लोगों से अपील करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा मैं परिवार के सभी सदस्यों से अपील करता हूं कि लॉक डाउन का पालन करते हुए कम से कम सदस्य पिताजी के अंतिम संस्कार में रहें पूज्य पिताजी की स्मृतियों को कोटि-कोटि नमन करते हुए उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं लॉक डाउन के बाद में दर्शनार्थ आऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *